Saturday, November 27, 2021

राजस्थान: शिक्षामंत्री को चिकित्सा मंत्री ने जड़ा थप्पड़, फिर जमकर हुई हाथापाई

- Advertisement -

जयपुर। शिक्षकों के तबादलों को लेकर राजस्थान सरकार के दो वरिष्ठ मंत्री न केवल अपने प्रोटोकॉल भूल गए बल्कि मर्यादा को भी तार-तार करते हुए एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ दिये। इतना ही नहीं दोनों मे जमकर हाथापाई भी हुई।

जानकारी के अनुसार, शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी सुबह अपने आवास पर तबादलों को लेकर आए पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं और शिक्षकों के साथ बातचीत कर रहे थे तभी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री बंशीधर बाजवा भी तबादलों को लेकर वहां पहुंच गए।

इसी बीच देवनानी और बाजिया के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। बंशीधर बाजिया ने खुद के चहेते शिक्षकों के तबादले नहीं करने पर देवनानी को झिड़कते हुए खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते जुबानी जंग हाथापाई में बदल गई।

vasundhara raje 1493175600

इस दौरान बंशीधर बाजिया ने देवनानी पर हाथ तक उठा दिया। इतना ही नहीं दोनों मंत्रियों के बीच हाथापाई भी हुई। इस घटनाक्रम के बाद प्रदेश भाजपा मुख्यालय में दोनों मंत्रियों को तलब किया गया।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में करीब आधे घंटे तक प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर से बंद कमरे में बातचीत हुई। बातचीत के बाद जब देवनानी बाहर निकले तो मीडिया ने उनसे बात करना चाही। लेकिन देवनानी मीडिया से बात किए बिना ही वहां से चले गए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles