bjp

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी तीसरी सूची जारी कर दी है। इसमें सिर्फ 8 उम्मीदवारों के नाम शामिल किए गए हैं। इसी के साथ भाजपा 200 में से 170 सीटों पर प्रत्याशियों का एलान कर चुकी है।

सवाई माधोपुर से विधायक दीया कुमारी की जगह आशा कुमारी मीणा को टिकट दिया गया है। हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले रामकिशोर सैनी को बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है। हालांकि इस बार भी किसी भी मुस्लिम को टिकट नही दिया गया है।

Loading...

बता दें कि भाजपा ने अपनी पहली सूची में 131 और दूसरी सूची में 31 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। इन दोनों सूचियों में भी किसी भी मुस्लिम को टिकट नहीं दिया गया था।

tik

ध्यान रहे तीसरी सूची में भी टिकट का इंतजार कर रहे परिवहन मंत्री युनूस खान का नाम नहीं आ पाया। युनूस खान को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का खास माना जाता है। वही राजस्थान अल्पसंख्यक मोर्चे ने किसी भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट न देने पर हाईकमान के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

राजस्थान भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चे के उपाध्यक्ष एम सादिक खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं को पत्र लिखा। उन्होंने कहा कि किसी भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट न देने के बाद वे किस मुंह से अल्पसंख्यक समाज के लोगों के पास जाकर भाजपा को वोट देने के लिए कहें।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें