राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा उरी हमले के बाद पाकिस्तानियों कलाकारों को लेकर देश छोड़ने की धमकी देने पर महाराष्ट्र में कांग्रेस के महासचिव शहजाद पूनावाला ने कड़ी प्रतिक्रिया दी हैं.

शहजाद पूनावाला ने कहा, “एमएनएस और राज ठाकरे पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाने की बजाय अपने गुंडे एलओसी/बॉर्डर पर भेजें जो वहां जाकर आंतकवादियों से लड़ें.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था जिसमे कहा गया था कि ‘अगर पाकिस्तानी कलाकारों ने 48 घंटे में भारत नहीं छोड़ कर गए तो उन्हें पीट-पीट कर भगाया जाएगा.

एमएनएस की चित्रपट सेना के प्रमुख अमेया खोपकर ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देते हुए कहा था, ‘एमएनएस भारत में टेलीविजन, फिल्मों तथा अन्य शो में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने के लिए 48 घंटों का समय देती है. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो हम उनसे अपने तरीके से निपटेंगे.’

उन्होंने कहा था कि यह पड़ोसी देश के खिलाड़ियों और गायकों पर भी लागू होता है. मनसे, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ शो की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को भी रोकेगी.

Loading...