Monday, November 29, 2021

राज ठाकरे: इतना झूठा प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा, आतंकी ही नहीं, सरकार भी हैं जनता की दुश्मन

- Advertisement -

मुंबई के एल्फ़िंस्टन ब्रिज हादसे को लेकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर तीखा हमला किया है. उन्होंने मोदी सरकार की तुलना आतंकियों से करते हुए कहा कि हमें पाकिस्तान जैसे दुश्मनों या आतंकियों की जरूरत ही क्या है? ऐसा लगता है कि लोगों की जान लेने के लिए हमारी अपनी रेलवे ही काफी है.

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कटघरें में खडा करते हुए कहा कि मोदी सरकार झूटे वादे करके ही सत्ता में आई हैं और अब उनकी पोल खुल गई है. ठाकरे ने कहा की, कितना झूठ बोलता हैं इस देश का प्रधानमंत्री. इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री आज तक उन्होने नहीं देखा.

एएनआई से बात करते हुए ठाकरे ने कहा कि मुंबई लोकल से जुडे मुद्दे की लिस्ट को 5 अक्टूबर तक रेलवे तक सौंप देंगे. इसके बाद अगर समय पर उन्होंने स्थिति को सही नहीं किया, तो हम अपने हिसाब से काम करेंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक सभी मुंबई में रेल में सफर करने वाले यात्रियों के मुद्दे नहीं सुलझ जाते, वह बुलेट ट्रेन परियोजना को शुरू नहीं होने देंगे.

ठाकरे ने कहा, “मैं बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए एक ईंट भी नहीं लगाने दूंगा. पहले मुंबई के यात्रियों की बुनियादी समस्याएं सुलझाइए. मोदी चाहें तो गुजरात में इसका निर्माण करा लें. अगर वह बल प्रयोग करेंगे, तो हम भी जबाव देंगे.”

उन्होंने दावा किया कि बुलेट ट्रेन परियोजना को आगे बढ़ाने के लिए ही सुरेश प्रभु के स्थान पर पीयूष गोयल को रेल मंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा, “प्रभु अच्छे थे, गोयल किसी काम के नहीं हैं।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles