Saturday, September 18, 2021

 

 

 

राज ठाकरे ने बेटे की शादी में राहुल गांधी को बुलाया, पीएम मोदी को न्योता नहीं

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने अपने बेटे की शादी में आने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को न्योता भेजा है। राहुल के साथ ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार को भी शादी में आमंत्रित किया गया है।

न्यूज18 के मुताबिक राज ठाकरे खुद दिल्ली में राहुल गांधी से मिलने वाले थे। लेकिन, उन्होंने बाद में अपनी जगह अपने दो सचिवों हर्षल देशपांडे और मनोज हेते को भेजाकर राहुल को आमंत्रित किया। ध्यान रहे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) और कांग्रेस के बीच गठजोड़ की चर्चा जोरों पर है।

हालांकि कांग्रेस ने मनसे के साथ किसी भी तरह के राजनीतिक तालमेल से इनकार किया है। उसका कहना है कि राहुल गांधी को निमंत्रण देने के पीछे कोई भी राजनीतिक मंशा नहीं है। ठाकरे के सक्रेटरिज सिर्फ निमंत्रण देने आए हुए थे।

राज ठाकरे ने कांग्रेस से राहुल गांधी के अलावा सुशील कुमार शिंदे, पृथ्वीराज चव्हाण और मिलिंद देवरा को आमंत्रित किया है। वहीं एनसीपी से उन्होंने अजित पवार, सुनील ठाकरे, जयंत पाटिल,छगन भुजबल और धनंजय मुंडे को निमंत्रण पत्र भेजा है।

जानकारी के मुताबिक राज ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी को निमंत्रण नहीं भेजा है। हालांकि, वह व्यक्तिगत तौर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस को निमंत्रण देने जाने वाले हैं। राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी मिताली से मुंबई में 27 जनवरी को होने जा रही है।

ठाकरे ने कहा है कि यह शादी बहुत ही साधारण तरीके से होगी, जिसमें परिवार के करीबी लोग और कुछ मेहमान होंगे। लेकिन, बताया जा रहा है कि शादी में देश के बड़े उद्योगपति, राजनेता और नौकरशाह पहुंचने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles