Saturday, July 31, 2021

 

 

 

रेल हादसों में नहीं हैं आईएसआई का हाथ, पटरी नहीं सुधार पाए तो आतंकियों पर फोड़ रहे ठीकरा

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते दिनों कानपुर रेल हादसे में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराने को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मोदी की आलोचना की है.

उन्होंने रेल पटरी काटने की घटना में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ होने की रिपोर्ट को ‘झूठी’ करार देते हुए कहा कि ये बीजेपी की वोट पाने की साजिश हैं. अखिलेश ने कहा, ‘ये जो हमारे रेल मंत्री हैं, वह कानपुर वाली पटरी नहीं सुधार पाये और प्रधानमंत्री को झूठी रिपोर्ट दे दी कि आईएसआई वालों ने पटरी तोड़ दी है. हम तो यह जानना चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में हुआ यह पटरी वाला मामला कम से कम हमें तो बता देते, लेकिन कोई जानकारी नहीं, कोई सच्चाई नहीं.’

अखिलेश ने कहा, आपने अखबार में पढ़ा होगा कि यही रेल मंत्री जब रेल हादसे के घायलों से मिलने गये थे तो वहां 500 के पुराने नोट दे आये थे. ये कैसे रेल मंत्री हैं, इन्हें पता ही नहीं कि नोट असली है या नकली. भाजपा के नेता समझाकर नहीं बल्कि बहकाकर वोट लेते हैं.

गौरतलब रहें कि कानपुर में 20 नवंबर को पहला ट्रेन हादसा हुआ था जिसमें 150 लोग मारे गए थे. इसके बाद 28 दिसंबर को भी एक हादसे में ट्रेन पटरी से उतर गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles