जौनपुर की चुनावी सभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदीजी की अच्छे दिन वाली पिक्चर फ्लॉप हो गई हैं. उन्होंने कहा, ‘मोदीजी की अच्छे दिन वाली फिल्म फ्लॉप हो गई है. इसलिए अब देखने का नहीं मिलेगी.’

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि हम युवाओं की सरकार लाएंगे। मोदीजी की आयु हो गई है, वो बुजुर्ग हो गए हैं. उनकी उम्र हो गई है. इसके अलावा उन्होंने गढ़वा आश्रम जाकर गौशाला में  प्रधानमंत्री द्वारा गायों को चारा खिलाने को लेकर कहा कि गायों को चारा खिलाने से भला नहीं होगा.

राहुल ने कहा कि मोदी हमारे रोड शो के बाद फायर करने की कोशिश कर रहे हैं, जो तीन बार मिस फायर हो गया है। उनके चेहरे से मुस्कराहट गायब हो गई है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की फिल्म में सिर्फ मोदी ही दिखाई देते हैं. बनारस में बार-बार उनकी फिल्म का री-टेक हो रहा है. मोदी ने चार बार री-टेक लिया है. मोदी जी हमारे रोड शो के ‌बाद पैदल जाकर गायों को चारा खिलाया लेकिन काशी करवट ले चुकी है. हमारी जीत होगी. मोदी खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाला काम कर रहे हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि मोदी जी सब कुछ अपने आप करते हैं. इसरो ने रॉकेट भेजा लेकिन मोदीजी कहते हैं कि मैंने किया है. उन्होंने आगे कहा कि अमेरिका जाकर ओबामा से गले मिलते हैं मोदीजी. लेकिन सुषमा स्वाराजजी से कहते हैं कि तुम्हारी जरूरत नहीं है, तुम बैठो यहां, मैं अमेरिका जा रहा हूं. उन्होंने आगे कहा,  देश के प्रधानमंत्री जादूगर हो गए हैं. जादू से एक हजार और पांच सौ का नोट कागज का टुकड़ा बना दिया.

Loading...