rahul1

यूपी के जौनपुर में रैली को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर कहा कि मोदी जी ने गरीब जनता के लिए नहीं बल्कि अपने कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए नोटबंदी का फैसला लिया.

उन्होंने कहा कि मोदी जी के खास लोगों में देश के सबसे अमीर 1 प्रतिशत लोग आते हैं उन 1 प्रतिशत लोगों में 50 अमीर परिवार आते हैं. और इन्ही परिवार के लोग मोदी जी के साथ अमेरिका,चीन जापान जाते हैं. . मोदी जी ने अमीरों का कर्जा माफ किया. अमीरों के 10 लाख 10 हजार करोड़ माफ किए. नोटबंदी भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राहुल ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि मोदी ने बेवकूफ बना दिया. मोदी जी ने 8 नवंबर के बाद 1200 करोड़ की टॉफी माल्या को दी. माल्या और मोदी को भगा दिया गया. इन लोगों की वजह से ही मोदी जी बने हैं. मोदी जी ने गरीबों पर फायर बॉम्बिंग की. किसानों को चोट पहुंचाई.

उन्होंने आगे हा कि मैं देश के दो करोड़ गरीब किसानों का कर्जा माफ करने के लिए मोदी जी के पास गया लेकिन उन्होने मेरी बात नहीं सुनी. मोदी जी तो मनरेगा के मजदूरों का मजाक उड़ाते हैं तो कर्जा कहां से माफ करेंगे.

राहुल ने कहा, लोगों ने मोदी जी से सवाल पूछना शुरू किया माल्या लंदन में क्यों है ललित मोदी कहां है, हमारे 15 लाख कहां हैं? तो मोदी जी को एक आईडिया आया कि चलो सर्जिकल सट्राइक करता हूं. मोदी जी ने नोटबंदी कर हिंदुस्तान के गरीब को बर्बाद कर दिया। मोदी जी ने गरीबों पर फायर बांबिंग किया है.

मोदी जी ने देश के गरीबों पर बम फेंका है. द्वितीय विश्व युद्ध में लोगों पर बम फेंकने की एक नई तकनीक थी. 200 विमानों के जरिए शहर पर बम फेंके जाते थे. शहर राख के ढेर में तब्दील हो जाता था. बेंगलुरु में लक्ष्मी नाम की महिला सुबह चार बजे उठकर कैश के जरिए फूल खरीदती थी. लोग पैसा देकर उससे भी फूल खरीदते थे. लेकिन अब नोटबंदी के बाद वही लक्ष्मी भीख मांगने को मजबूर है. यह मोदीजी आपकी वजह से हुआ है.

मोदी जी ने कहा हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा. रोजगार देने की बात छोड़िए आपने तो सारा रोजगार छीन लिया। आपने कानपुर मिर्जापुर जैसे शहरों से लोगों का रोजगार छीन लिय. आपके नोटबंदी से फैक्ट्रियां बंद हो गयी, लोगों का रोजगार छिन गया.

Loading...