Sunday, December 5, 2021

गोलीकांड की बरसी पर राहुल पहुंचेंगे मंदसौर, मृतक किसानों को देंगे शृद्धांजलि

- Advertisement -

मध्यप्रदेश में पिछले साल छह जून को मंदसौर जिले में किसानों पर पुलिस जवानों द्वारा की गई फायरिंग और पिटाई में मारे गए सात लोगों की मौत के एक वर्ष पूरा होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंदसौर पहुंच कर किसानों को शृद्धांजलि देंगे

6 जून को मंदसौर गोलीकांड की पहली बरसी है. इस मौके पर कांग्रेस राहुल गांधी की सभा आयोजित करने जा रही है. बता दे कि पिछले साल भी शिवराज सरकार के प्रतिबंध के बावजूद भी राहुल ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की थी.

ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दो दिन पहले ही मंदसौर का दौरा कर किसानों से कहा, कांग्रेस खूनखराबा फैलाना चाहती है. मध्य प्रदेश शांति का टापू है, इसे बचा लो. कांग्रेस के इरादे को पहचानो. बहकावे में मत आओ. शिवराज का साथ दो.

उन्होंने कहा कि मैंने किसानों की योजनाओं पर अब तक 20 हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं. आगे नुकसान हो तो चिंता न करना, मामा अभी जिंदा है.

वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कहते हैं कि भाजपा सरकार किसानों के साथ दुश्मनों जैसा बर्ताव कर रही है. वे अपना हक मांगते हैं तो उन्हें गोली दी जाती है. बुजुर्ग और भोले भाले किसानों का बांड भरवाकर सरकार खुद किसानों को भड़का रही है. अगर आंदोलन के दौरान कोई अप्रिय स्थिति बनती है तो इसके लिए शिवराज जिम्मेदार होंगे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles