rahu

मध्यप्रदेश में पिछले साल छह जून को मंदसौर जिले में किसानों पर पुलिस जवानों द्वारा की गई फायरिंग और पिटाई में मारे गए सात लोगों की मौत के एक वर्ष पूरा होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंदसौर पहुंच कर किसानों को शृद्धांजलि देंगे

6 जून को मंदसौर गोलीकांड की पहली बरसी है. इस मौके पर कांग्रेस राहुल गांधी की सभा आयोजित करने जा रही है. बता दे कि पिछले साल भी शिवराज सरकार के प्रतिबंध के बावजूद भी राहुल ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की थी.

ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दो दिन पहले ही मंदसौर का दौरा कर किसानों से कहा, कांग्रेस खूनखराबा फैलाना चाहती है. मध्य प्रदेश शांति का टापू है, इसे बचा लो. कांग्रेस के इरादे को पहचानो. बहकावे में मत आओ. शिवराज का साथ दो.

उन्होंने कहा कि मैंने किसानों की योजनाओं पर अब तक 20 हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं. आगे नुकसान हो तो चिंता न करना, मामा अभी जिंदा है.

वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कहते हैं कि भाजपा सरकार किसानों के साथ दुश्मनों जैसा बर्ताव कर रही है. वे अपना हक मांगते हैं तो उन्हें गोली दी जाती है. बुजुर्ग और भोले भाले किसानों का बांड भरवाकर सरकार खुद किसानों को भड़का रही है. अगर आंदोलन के दौरान कोई अप्रिय स्थिति बनती है तो इसके लिए शिवराज जिम्मेदार होंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?