गांधीनगर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उन्ही की भाषा मेंजवाब दिया. पीएम मोदी की तरह उन्होंने GST की नई फुल फॉर्म बताकर निशाना साधा. उन्होंने GST को ‘गब्बर सिंह टेक्स’ करार दिया.

ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि इनका जो जीएसटी है न वो जीएसटी नहीं, ये है गब्बर सिंह टैक्स है. यानी जी फॉर गब्बर एस फॉर सिंह और टी फॉर टैक्स. इस दौरान उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के मुद्दे पर पीएम मोदी से सवाल पूछे.

उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा, फिर जय शाह के मुद्दे पर चुप्पी क्यों साध लेते हैं. अमित शाह के बेटे के मुद्दे पर मोदी क्यों कुछ नहीं कहते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी देश में हर काम का श्रेय लेते हैं. राहुल ने कहा कि मोदी जी शाह जादा के बारे में कुछ तो बोलिए, सारा देश सुनना चाहता है. लेकिन मोदी जी अमित शाह के बेटे के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि मोदीजी अपने मन की बात करते हैं, लेकिन आज मैं उन्हें गुजरात के लोगों के मन की बात सुनाना चाहता हूं. नैनो बनाने के लिए 30-35 हज़ार करोड़ एक कंपनी को दिए, इतने में गुजरात के किसानों का कर्ज माफ हो जाता मगर आपने इनकी  आवाज नहीं सुनी. उनके मुताबिक, इनकी जो जीएसटी है, वो जीएसटी नहीं गब्बर सिंह टैस्स है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?