गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है. वे लगातार ताबड़तोड़ रैलियाँ कर रहे है. इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शब्दरुपी तीरों की बौछार कर रहे है.

दाहोद में एक जनसभा के दौरान राहुल गांधी ने मोदी को विशेषज्ञ जादूगर की संज्ञा देते हुए कहा कि बीजेपी गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों का इस्तेमाल कर रही है क्योंकि पार्टी को इस बात का अहसास हो गया है कि उसके अपने ‘विशेषज्ञ जादूगार’ लोगों को लुभाने में अब सफल नहीं होंगे.

राहुल ने आगे कहा कि अखबारों में यह खबर आई है कि गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी कई जादूगरों को लेकर आ रही है. इस खबर को पढ़कर मैं दंग रह गया कि इतने जादूगरों की क्या जरूरत है, जब पार्टी में एक विशेषज्ञ जादूगर पिछले 22 साल से जादू दिखा रहा है.’ उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले ही नोटबंदी, जीएसटी जैसे जादू कर चुके हैं, अब चुनाव प्रचार में भी जादूगर उतार दिए.

राहुल के इस बयान पर भाजपा नेता आईके जाडेजा ने कहा राहुल लोककला का मजाक उड़ा रहे हैं, जादूगर कांग्रेस की नींद हराम कर देंगे. भाजपा ने 144 सीटों पर जादूगर भेजे हैं जो जादू से भाजपा का कमल खिलाऐंगे.

 बता दें कि गुजरात में दो चरणों (09 और 14 दिसंबर) में मतदान होगा. जबकि मतगणना हिमाचल प्रदेश के साथ 18 दिसंबर को होगी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?