rahul gandhi 650x400 61513407481

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के लिए आतंकी शब्द के इस्तेमाल पर पाबंदी लगा दी है.

ध्यान रहे हाल ही में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी और आरएसएस के लिए हिन्दू आतंकी शब्द का इस्तेमाल किया था. शनिवार को कर्नाटका यूनिट के कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक में राहुल पार्टी की और से संघ परिवार के लिए आतंकी, चरमपंथी शब्दों के प्रयोग पर रोक लगा दी.

साथ ही राहुल ने अपनी पार्टी को हिदायत दी कि बीजेपी हिंदुत्व का मुद्दा लेकर तमाम हथंकडे अपनाएगी, लेकिन हमें उसके ट्रैप में आने की जरूरत नहीं है. गांधी का कहना है कि बीजेपी के पास कोई खास मुद्दा नहीं है, इसलिए वह इसमें उलझाने की कोशिश करेगी, लेकिन हमें उनकी चाल में नहीं आना है.

इस बारे में कर्नाटक के कांग्रेस सेक्रेटरी इंचार्ज मधु गौड याशिकी ने कहा कि हम बीजेपी के लिए आतंकवादी और हिंदू चरमपंथी जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेंगे लेकिन हम उनके गंदे एजेंडे को जरूर एक्सपोज़ करेंगे.

उन्होंने कहा, अभी हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि कैसे कर्नाटका का विकास करना है और राज्य के लिए भविष्य में हम क्या कर सकते हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें