Saturday, June 12, 2021

 

 

 

सदन में मोदी के तंज पर राहुल का पलटवार, उत्तराखंड में आई आपदा का मजाक उड़ा रहे पीएम

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान प्रधनमंत्री मोदी ने राहुल गाँधी पर तंज कसा. उन्होंने उत्तराखंड में आये भूकंप को राहुल गाँधी के पूर्व के बयान के साथ जोड़ते हुए कहा की धमकी तो बहुत पहले दी थी, आख़िरकार भूकंप आ ही गया. अब मोदी के इसी तंज पर पलटवार करते हुए राहुल गाँधी ने कहा की प्रधानमंत्री जी स्वतंत्रता सेनानियों और उत्तराखंड में आई आपदा का मजाक उड़ा रहे है.

धन्यवाद अभिभाषण के दौरान मोदी के भूकंप वाले बयान के कुछ देर बाद ही राहुल गाँधी ने ट्वीट कर उन पर पांच सवाल दाग दिए. राहुल ने मोदी से पुछा की 8 नवम्बर के बाद कितना कालाधन देश में आया? नोट बंदी के बाद देश को कितना आर्थिक नुक्सान हुआ और कितने लोगो की नौकरिया चली गयी? नोट बंदी से कितने लोगो की मौत हुई और क्या उनको मुआवजा दिया गया?

अगले सवाल में राहुल ने पुछा की नोट बंदी पर विशेषज्ञों, अर्थशास्त्रियो और आरबीआई से सलाह क्यों नही ली गयी? अंतिम सवाल के रूप में राहुल ने पुछा की नोट बंदी से पहले कितने लोगो ने अपने खातो में 25 रूपए से अधिक की रकम जमा की? राहुल सभी सवाल पूछने के बाद कहा की मोदी जी देश आपके जवाब का इन्तजार कर रहा है.

ये सभी सवाल ट्वीट करते हुए राहुल ने कहा की मोदी जी उत्तराखंड में आई आपदा का मजाक बनाते है और स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान करते है लेकिन उनके पास विपक्ष के सवालों का कोई जवाब नही है. राहुल के ट्वीट के बाद कांग्रेस के गौरव गोगोई ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा की उत्तराखंड में आये भूकंप पर मोदी के बयान से बाकी दलों के सांसद भी चिंतित थे. वो आज भी सहारा बिडला पेपर पर चुप रहे, उन्होंने स्वत्रता सेनानियों का अपमान किया. क्या मोदी जी बता सकते है की संघ कौन सा क्रन्तिकारी आन्दोलन लेकर आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles