Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

राहुल का मोदी पर पलटवार कहा, मजाक न उडाओ ये बताओ की भ्रष्टाचार किया या नही

- Advertisement -
- Advertisement -

rahul-gandhi_650x400_81482400508

बहराइच | प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के बीच बड़ी दिलचस्प जुबानी जंग चल रही है. राहुल गाँधी , मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते है तो मोदी पलटवार करते हुए उनका मजाक उड़ाते है. पिछले एक महीने से वार और पलटवार की राजनीती चल रही है. आज पहले मोदी ने वाराणसी में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी को जवाब दिया की वो मेरा रिपोर्ट कार्ड दे रहे है या अपना?

गुरुवार को जहाँ मोदी वाराणसी में रैली को संबोधित कर रहे थे तो राहुल गाँधी बहराइच में. सुबह मोदी ने राहुल पर वार किया तो शाम होते होते राहुल ने पलटवार कर दिया. राहुल ने रैली में मोदी पर पलटवार करते हुए कहा की मैंने उनसे तीन सवाल पूछे लेकिन वो सवालो से बच रहे है. वो सवालो का और उनको पूछने वालो का मजाक उड़ाते है.  इस दौरान राहुल ने ग़ालिब का शेर भी पढ़ा ‘हर एक बात पे कहते हो कि तू क्या है…तुम्हीं कहो कि यह अंदाज़-ए-गुफ्तगू क्या है’.

दरअसल कल गुजरात के मेहसाना में राहुल गाँधी ने मोदी पर सहारा और बिडला से करोडो रूपए रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. इसके जवाब में मोदी ने वारणसी में बोलते हुए कहा की कांग्रेस के युवा नेता भाषण देना सीख रहे है. अगर वो न बोले तो भूकंप आ जाएगा. मोदी ने राहुल का मजाक उड़ाते हुए कहा की वो अपना रिपोर्ट कार्ड बता रहे है क्या?

मोदी के मजाक उड़ाने पर राहुल ने कहा की सवाल को मजाक में उड़ाने से कुछ नही होगा. मोदी जी को बताना होगा की उन्होंने भ्रष्टाचार किया या नही. उन्हें देश के युवाओं को जवाब देना होगा. मैंने भ्रष्टाचार पर उनसे सवाल पुछा तो उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया. उनको जवाब देना होगा. नोट बंदी पर बोलते हुए राहुल ने कहा की इससे अमीरो को फायदा हुआ, गरीब परेशान है. मोदी जी ने देश के आम लोगो को बेईमान बना दिया. आम लोगो का पैसा छीनकर विजय माल्या जैसे उधोगपतियो को दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles