Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

अनुमति मिलने के बाद राहुल-प्रियंका हाथरस की ओर रवाना, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अनुमति मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के हाथरस के लिए रवाना हो चुके है। दोनों पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। राहुल और प्रियंका गांधी के साथ ही कुल 5 लोगों को प्रशासन ने हाथरस जाने की अनुमति दी है।

इससे पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 35 सांसदों के डेलीगेशन के साथ हाथरस के लिए निकले थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें DND पर रोक दिया। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर सवाल उठाया, ‘क्या बलात्कारी को सजा देने की मांग करना पाप है? क्या पीड़िता के परिवार के लिए न्याय की गुहार लगाना पाप है? क्या पीड़िता के परिवार के साथ खड़ा हो उनके आंसू पोंछना पाप है? अगर अपराध व पाप है, तो राहुल जी,प्रियंका जी, कांग्रेस के सांसद, नेतागण व कार्यकर्ता ये अपराध बार बार करेंगे!’

इसी बीच राजधानी लखनऊ में यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। लखनऊ के बहुखंडी स्थित लल्लू के आवास पर भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आवास पर तैनात पुलिसकर्मी अजय लल्लू को कहीं भी आने-जाने की इजाजत नहीं दे रहे हैं।

हाथरस केस की पीड़िता का अंतिम संस्कार करने से पहले उसके परिवार वालों से अनुमति नहीं ली गई थी के सवाल पर डीजीपी एचसी अवस्थी ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। स्थानीय (प्रशासन) स्तर पर निर्णय लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles