गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने सूरत पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के व्यापारियों से बड़ा वादा करते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने के साथ ही वे जीएसटी को बदल देंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही जीएसटी को बदल दिया जाएगा. ऐसा जीएसटी सिस्टम लागू किया जाएगा जो लोगों को फायदा देगा. तंग नहीं करेगा. राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता में आने पर हम ऐसा जीएसटी लेकर आएंगे, जिससे आपको फायदा होगा. आप क्या कहना चाहते हैं, उसके मुताबिक हम काम करेंगे. हम आपकी बात को सुनेंगे. और उसके मुताबिक ही काम करेंगे.

मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार द्वारा लागू जीएसटी की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘यह जीएसटी नहीं है, गब्बर सिंह टैक्स है, इसका उद्देश्य आपकी मेहनत का पैसा लेना है.

इसके पहले राहुल ने वापी की रैली में राहुल ने कहा कि भाजपा सरकार ने नैनो को 33 हजार करोड़ दिए, लेकिन बीते 10-15 दिनों में मुझे एक भी कार नहीं दिखी. मैंने नैनो को ढूंढा, लेकिन वो मुझे मिली नहीं.

राहुल गांधी ने नोटबंदी को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी यह नहीं समझते कि सारा कैश ब्लैक मनी नहीं होता. रोज की दिहाडी कमाने वाले मजदूर और दुकानदारों के पास काला धन नहीं होता. जिस ब्लैक मनी को वह गरीब लोगों की जेबों में तलाश रहे हैं, वह विदेशी बैंकों के खातों में जमा है.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano