Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

किसानो की कर्ज माफ़ी की मांग को लेकर पीएम से मिल राहुल गाँधी, मोदी बोले मिलते रहा करो

- Advertisement -
- Advertisement -

pm-narendra-modi-and-rahul-gandhi_650x400_51449765633

नई दिल्ली | पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी लगातार सुर्खियों में है. नोट बंदी के बाद से वो प्रधानमंत्री मोदी पर लगातार हमला कर रहे है. राहुल गाँधी ने मोदी पर निजी भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए है. उनका आरोप है की उनको लोकसभा में बोलने नही दिया जा रहा है. इसी बीच खबर आई है की राहुल गांधी आज प्रधामंत्री मोदी से मिलने पहुंचे. यहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री से ,किसानो के कर्ज माफ़ी की मांग की.

लोकसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद राहुल गाँधी , किसानो के प्रतिनिधिमंडल की मांगो को लेकर मोदी से मिलने पहुंचे. उनके साथ कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाब नबी आजाद, राज बब्बर , आनंद शर्मा और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मोदी से मिलने पहुंचे. राहुल गाँधी ने मोदी से मिलकर किसानो की समस्याओ को उठाया. राहुल ने मोदी को एक ज्ञापन भी सौपा.

राहुल गाँधी से मिलने के बाद मोदी ने उनसे कहा की ऐसे ही मिलते रहा करो. इसके अलावा मोदी ने किसानो की समस्याओ को जल्द सुलझाने का भी आश्वासन दिया. प्रधानमंत्री से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आनंद शर्मा ने कहा की राहुल गाँधी ने किसानो के कर्ज माफ़ करने, फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढाने की मांग की. राहुल ने कर्ज के बोझ तले दबे किसानो की आत्महत्या करने का मुद्दा भी उठाया.

दो दिन पहले ही राहुल गाँधी ने मोदी के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये. राहुल गाँधी ने मोदी पर निजी आरोप लगाते हुए कहा की उनके पास मोदी के निजी भ्रष्टाचार के सबूत है. उनको संसद में बोलने दे तो मोदी का गुब्बारा फुट जाएगा. आज शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन है. राज्यसभा पहले ही अगले सत्र तक के लिए स्थगित हो चुकी है वही लोकसभा में कुछ बहस होने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles