Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

राहुल ने अब मोदी भक्तों को लिया निशाने पर, कहा – चीन हमसे आगे आपके आका खोखले नारे दे रहे

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी के समर्थकों को भक्तों से संबोधित करते हुए निशाना साधा. उन्होंने चीन हमसे आगे निकल गया है और आपके आका खोखले नारे दे रहे है.

उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “प्रिय मोदी भक्तों, स्मार्ट सिटी के लिए आवंटित कुल 9,860 करोड़ रुपए में से सिर्फ 7 फीसदी खर्च हुआ है. चीन हमसे प्रतिस्पर्धा कर रहा है, जबकि आपके स्वामी सिर्फ खाली जुमले दे रहे हैं. इस वीडियो के देखें और उन्हें सलाह दें कि किस मुद्दे पर फोकस करना चाहिए, रोजगार सृजन भारत की जरूरत है.”

ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी की जुमलेबाजी को भारत का चीन से पिछड़ने का मुख्य कारण बताते हुए समर्थकों को नसीहत दी कि खोखले वादों की जगह देश के युवाओं को रोजगार देने की सलाह प्रधानमंत्री को दें. ट्वीट के साथ वीडियो में दिखाया गया है कि जहां तक आधुनिक प्रौद्योगिकी और रोजगार सृजन का सवाल है तो कैसे चीन आगे बढ़ रहा है.

हाल ही में पार्टी अध्यक्ष बने राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव के दौरान भी बेरोजगारी का जिक्र करते हुए कहा था कि मेक इन इंडिया के बाद से भारत में हर दिन महज 450 युवा ही नौकरी पा रहे हैं जबकि चीन 24 घंटे में लगभग 50,000 नौकरियों का सृजन करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles