Monday, November 29, 2021

शाह को मात देने के बाद पहली बार बोले अहमद पटेल कहा, राहुल में मोदी को हराने की क्षमता

- Advertisement -

नई दिल्ली | गुजरात में हुए राज्यसभा चुनावो में बीजेपी के सभी मंसूबो पर पानी फेरते हुए कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने जीत दर्ज की. कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले अहमद पटेल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को मात देने के बाद पहली बार मीडिया से बात की. उन्होंने इस जीत के लिए पार्टी के सभी पधाधिकरियो और कार्यकर्ताओ का शुक्रिया अदा किया. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी पर उनको हराने के लिए सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग का भी आरोप लगाया.

टीवी न्यूज़ चैनल आजतक से बात करते हुए अहमद पटेल ने कहा की मैंने अपनी जिन्दगी में कई लोकसभा और राज्यसभा चुनाव लडे, लेकिन ऐसा चुनाव पहली बार हुआ है. मैं हैरान हूँ की मेरी जीत के लिए देश में पूजा पाठ किये गए, दुआए मांगी गयी. गुजरात से लेकर पुरे देश में ऐसा उत्साह मैंने पहली बार देखा. इस जीत ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के अन्दर एक नयी उर्जा का संचार किया है जो आने वाले चुनावो में बीजेपी को मात देने का काम करेगी.

पार्टी से अलग थलग पड़ने के सवाल पर अहमद पटेल ने कहा की चुनाव के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी लगातार उनके सम्पर्क में थे. यहाँ तक की चुनाव जीतने के बाद सुबह सबसे पहला फ़ोन भी उन्ही का आया. इस दौरान उन्होंने गुजरात के बाढ़ पीडितो से भी मुलाकात की. मैं मानता हूँ की आने वाले चुनावो में कांग्रेस, बीजेपी को शिकस्त देगी. राहुल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा की आने वाले लोकसभा चुनावो में राहुल गाँधी, प्रधानमंत्री मोदी को शिकस्त देंगे. उनमे मोदी को हराने की पूरी क्षमता है.

राज्यसभा चुनावो में बीजेपी पर सरकार मशीनरी के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी ने मुझे हराने के लिए केंद्र और राज्य की मशीनरी का पूरा दुरपयोग किया. यहाँ तक की कांग्रेस के गरीब विधायक जो आदिवासी समुदाय से आते है , उन्हें भी खरीदने की कोशिश की गयी. लेकिन बीजेपी उनको खरीदने में नाकाम रही. इसके लिए मैं उनको सलाम करता हूँ. मुझे पूरी उम्मीद है की गुजरात के विधानसभा चुनावो में भी बीजेपी की हार होगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles