rahul modi

rahul modi

हाल में रिलीज हुई मशहूर अभिनेता विजय अभिनीत तमिल फिल्म ‘मेर्सल’ को लेकर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. फिल्म में जीएसटी और नोटबंदी की कथित तौर पर आलोचना से बीजेपी बिफरी हुई है. तो वहीँ विपक्ष ने इस फिल्म को अपना समर्थन दिया हुआ है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी की और से फिल्म के सीन को काटें जाने की मांग पर प्रधानमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी जी तमिलों के गर्व  दखल देना बंद करे. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘मिस्टर मोदी सिनेमा तमिल संस्कृति और भाषा की प्रभावपूर्ण अभिव्यक्ति है। तमिलों के गर्व मर्सल में दखल देकर इसे दबाने की कोशिश नहीं करें।

ध्यान रहे तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने मर्सल के कुछ सीन पर आपत्ति जताते हुए उन्हें हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा, फिल्म में केंद्र सरकार की स्कीम्स और हिंदू धर्म के बारे में गलत जानकारी दी गई है.

उन्होंने कहा, ‘मूवी में जीएसटी के बारे में गलत जानकारी दी गई है. सेलेब्स को लोगों के बीच गलत जानकारी देने से बचना चाहिए. अपने विचार रखना उनका अधिकार है, लेकिन हिंदू धर्म, डिजिटल ट्रांजेक्शन, नोटबंदी और जीएसटी के बारे में गलती जानकारी देने की हम लोग निंदा करते हैं.’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?