Monday, September 20, 2021

 

 

 

हेलीकॉप्टर में आई खराबी को राहुल गांधी ने खुद सुधारा, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। राहुल गांधी के इस वीडियो के अब तक 7145 शेयर, 10 लाख व्यूज और 43 हजार लाइक्स आए हैं।

दरअसल, शुक्रवार को वह हिमाचल प्रदेश के ऊना में कैंपेन करने पहुंचे लेकिन इस दौरान उनके हेलीकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई जिसे वह खुद सही करते हुए दिखाई दिए। उनके साथ हेलीकॉप्टर के पायलेट भी मौजूद दिखे।

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। हुआ यूं कि हेलीकॉप्टर लैंड करते ही दरवाजा खराब हो गया। दरवाजा खुल तो गया, लेकिन बंद होने में मुश्किल पेश आ रही थी। इस दौरान राहुल गांधी ने पायलट के साथ उसे ठीक करने में मदद की। थोड़ी ही देर में डोर की तकनीकी खराबी दुरुस्त हो गई। एक फोटो में राहुल बिल्कुल जमीन के पास झुककर हेलीकॉप्टर की पड़ताल करते दिखाई देते हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए राहुल के वीडियो पर कैप्शन लिखा है, ‘अच्छी टीम वर्क का मतलब है सभी हाथ काम के लिए मौजूद! आज (शुक्रवार को) ऊना, हिमाचल प्रदेश में हमारे हेलीकॉप्टर में खराबी थी, लेकिन हमने साथ मिलकर इसे ठीक कर दिया। कुछ भी गंभीर नहीं है।’ हिमाचल प्रदेश में 19 मई को मतदान होना है।

बता दें कि राहुल गांधी के पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी एक प्रशिक्षित पायलेट थे। उन्होंने एयर इंडिया में भी काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles