rahul gandhi gujarat pti 650x400 51504526887

तेलंगाना में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर हमले तेज करते हुए  कहा है कि यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘बी टीम’ है।

बुधवार को तेलंगाना में एक चुनावी रैली के दौरान राहुल ने कहा, ‘टीआरएस, तेलंगाना राष्ट्र समिति नहीं है, बल्कि यह तेलंगाना राष्ट्रीय संघ परिवार है। यह संघ और भाजपा की बी टीम है।’ तेलंगाना में भाजपा और टीआरएस को पछाड़ने के लिए कांग्रेस ने विपक्षी दलों के साथ गठबंधन किया है, इसमें एन. चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा), भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) और नवगठित तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) शामिल हैं।

Loading...

राहुल ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर लेते हुए कहा कि हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साथ वह मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों राजनीतिक दल यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अगले साल होने वाले आम चुनाव में भाजपा की हार न हो।

राहुल ने कहा, ‘टीआरएस और एआईएमआईएम का लक्ष्य है कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस भाजपा को हराने में सक्षम न हो सके।’ तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को चुनाव है। इस दौरान  उन्होंने कहा कि तेलंगाना में तेजी से हवा चल रही है। ये हवा कांग्रेस पार्टी और हमारे सहयोगी दलों की हवा है और केसीआर को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद से हटाने वाली हवा है।

राहुल ने कहा कि हमारी गठबंधन की सरकार आपको घर और जमीन देने का काम करेगी। हमारा मुख्यमंत्री दिन भर युवाओं को रोज़गार देने का काम करेगा। 3000 रुपये बेरोज़गारी भत्ता दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले साल में हमारी कोशिश होगी कि 1 लाख युवाओं को सरकारी और प्राईवेट नौकरी दी जाए।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें