Sunday, August 1, 2021

 

 

 

चीन विवाद पर राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को बताया सरेंडर मोदी

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्दाख में भारत चीन विवाद को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट कर कहा कि नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी हैं। राहुल गांधी ने जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये बात कही। जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है।

लेख में कहा गया है, ‘मोदी द्वारा चीन को खुश किए जाने के बावजूद चीन लगातार भारतीय क्षेत्र में अतिक्रमण कर रहा है।’ इस लेख की शुरुआत ही ट्रंप की इस बात से की गई है कि मोदी अच्छे मूड में नहीं है। लेख में यह कहने की कोशिश की गई है कि नरेंद्र मोदी ने चीन से बेकार की उम्मीद लगा रखी है कि वह उसको खुश कर दोनों देशों के संबंधों को ठीक कर लेंगे और चीन के साथ पाकिस्तान के मजबूत रिश्ते को कमजोर कर लेंगे।

गौरतलब है कि भारत-चीन सैनिकों के बीच गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के बाद पीएम मोदी ने कहा था कि कोई भी हमारी सीमा में घुसा नहीं है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। आज कोई भी हमारी तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता है।

राहुल के इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री और देश दोनों का अपमान कर रहे हैं। वह जिस तरह के अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं वैसा तो दुश्मन देश का नेता भी भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं करता है।

शहनवाज ने ट्वीट कर कहा, देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी कर रहे हैं, वैसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल दुश्मन देश का नेता भी भारत के प्रधानमंत्री के लिए नहीं करता लेकिन राहुल गांधी लगातार ‘प्रधानमंत्री’ और ‘देश’ दोनों का अपमान करते जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles