अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी और बीजेपी को राफेल डील के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की। उद्योगपति अनिल अंबानी को राफेल डील की मदद से लाभ पहुंचाने का आरोप लगाते हुए राहुल ने पीएम मोदी को ‘कमांडर इन थीफ’ तक बता डाला।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी ने अपने जीवन में कोई एयरक्राफ्ट नहीं बनाया और उन्हें राफेल डील का हिस्सा बना दिया गया। राहुल ने कहा कि राष्ट्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) राफेल डील की जांच करे और जांच के लिए एफआईआर दर्ज कराई जाए।

केंद्र सरकार पर बड़े उद्योगपतियों पर दरियादिली दिखाने का आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अंबानी के लिए 30 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार किया है। इस सरकार ने विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को अपने पैसे के साथ देश से बाहर भागने का मौका दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, ‘मोदी जी आप यह समझा दीजिए कि 526 करोड़ वाले जेट को आपने 1600 करोड़ में क्यों लिया और आपने दिवालिया कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया? 10 दिन पहले खड़ी हुई कंपनी को एचएएल से छीन कर काम क्यों दिया गया।’

उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी ने हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, किसानों को कहा था सही दाम मिलेगा, कहा था कि 15 लाख रुपये देंगे। उनका एक मंत्री कहता है कि हर 24 घंटे में 450 युवाओं को रोजगार मिलता है, जनता बताए कि मिलता है क्या?’

Loading...