Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

जवानों का VIDEO शेयर कर बोले राहुल – पीएम के लिए 8400 करोड़ का जहाज, लेकिन जवानों के लिए नॉन बुलेट प्रूफ ट्रक

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्रक में यात्रा कर रहे सेना के जवानों का एक वीडियो जारी कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। गांधी ने कहा कि जवानों को नॉन बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने के लिए भेजा जा रहा है। जबकि पीएम के लिए 8400 करोड़ रुपये खर्च कर आलीशान हवाई जहाज मंगाया गया।

राहुल गांधी ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, ‘हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?’

राहुल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, “मोदी जी के लिए जवान, सेना और राष्ट्रीय सुरक्षा केवल मीडिया को दिखाने के लिए है। यदि पुलवामा में CRPF के DGP साहब का निवेदन जवानों को हवाई जहाज़ से भेजने का मोदी जी स्वीकार कर लेते तो हमारे जवान शहीद नहीं होते।”

राहुल ने जो वीडियो जारी किया है उसमें दिख रहा है कि वाहन के अंदर बैठे बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस बीच उनमें से एक जवान कहता है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

वहीं कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन में शामिल होने पंजाब पहुंचे राहुल गांधी से जब पूछा गया कि वह जिस ट्रैक्टर पर बैठे थे, उसमें तो सोफे लगे थे। इस पर राहुल गांधी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी ने 8000 करोड़ के दो प्लेन खरीद लिए उसमें तो पूरा पलंग है। सिर्फ इसलिए क्योंकि उनके दोस्त ट्रंप के पास भी ऐसा ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles