Monday, August 2, 2021

 

 

 

कोरोना ग्राफ शेयर कर बोले राहुल गांधी – मोदी सरकार के घमंड और निकम्मेपन का नतीजा

- Advertisement -
- Advertisement -

देश में कोरोना के बढ़ते मरीजो की संख्या का हवाला देते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होने कहा कि मोदी सरकार के घमंड और निकम्मेपन के कारण आज भारत दुनिया में कोरोना के मामलों में नंबर वन बनने की तरफ अनचाही दौड़ में तेजी से आगे बढ़ रहा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘भारत मजबूती के साथ गलत रेस जीतने की तरफ बढ़ रहा है। यह भयावह त्रासदी घमंड और निकम्मेपन के खतरनाक घालमेल का नतीजा है।’ उन्होंने ट्वीट के साथ ही एक विजुएल ग्राफ भी दिया है जिसमें भारत को कोरोना के कुल मामलों में चौथे स्थान पर दिखाया गया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 11,458 मामले सामने आने से शनिवार को संक्रमण के कुल मामले तीन लाख को पार कर गए। वहीं संक्रमण से 386 लोगों की मौ’त होने से मृत’क संख्या बढ़कर 8,884 हो गई है। कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से भारत दुनिया का चौथा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस संकट और उसके असर को लेकर एक्सपर्ट से बात की। उन्होंने पूर्व अमेरिकी राजनयिक निकोलस बर्न्स से बात की और भारत-अमेरिका के रिश्तों पर खुलकर चर्चा की। इस दौरान राहुल गांधी ने पूछा कि कोरोना वायरस की लड़ाई में ऐसा देखने को नहीं मिला है कि बड़े देश एक साथ आए हों और लड़ाई का बीड़ा उठाया हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles