कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि लोग अनपी जान खुद बचाएं क्योंकि पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं। उन्होने कहा कि इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख के पार हो जाएंगे।

राहुल ने ट्वीट कर लिखा, “अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया।” कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि “मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानी अपनी जान खुद ही बचा लीजिए क्योंकि PM मोर के साथ व्यस्त हैं।”

बता दें कि देश में हर दिन कोरोना के 90 हजार से ज्यादा संक्रमित सामने आ रहे हैं। साथ ही एक हजार से ज्यादा लोगों की हर दिन जान जा रही है। भारत कोरोना प्रभावित देशों में अमेरिका के बाद दूसरे नंबर पर है। भारत में अब तक कोरोना के 48,45,003 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 9,88,205 मामले सक्रिय हैं।

विश्व स्वास्थ्य संगठन की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को भारत में कोरोना के 94,372 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि अमरीका में 45,523 और ब्राज़ील में 43,718 नए मामले सामने आए। वहीं अमरीका और भारत, दोनों देशों में 1,000 से ज़्यादा लोगों की कोविड-19 से मौत हुई।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano