Thursday, June 17, 2021

 

 

 

राहुल गांधी बोले – पीएम मोदी का 20 लाख करोड़ के पैकेज हुआ कोरोना जुमला साबित

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ऐलान किए गए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज को कोरोना जुमला करार दिया। गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा है, ”चुनावी जुमला- 15 लाख अकाउंट में,कोरोना जुमला- 20 लाख करोड़ का पैकेज!”

गांधी ने ट्वीट किया, “ चुनावी जुमला- 15 लाख अकाउंट में, कोरोना जुमला- 20 लाख करोड़ का पैकेज। इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पोस्ट की है जिसमें सूचना के अधिकार-आरटीआई के तहत मांगी गई जानकारी में सरकार ने बताया है कि इस साल मई में जो 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा कोरोनो से निपटने के लिए की गई थी उसका महज 10 फ़ीसदी पैसा ही वितरित हुआ है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि इस तरह से 15 लाख रुपए खाते में डालने के चुनावी जुमले की तरह मोदी सरकार का 20 लाख करोड़ रुपए का पैकेज भी कोरोना जुमला साबित हुआ है।

इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना के टीके को लेकर सवाल उठाये थे। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा- ‘पीएम मोदी कहते हैं कि देश में सभी को टीका लगेगा, जबकि बिहार चुनाव में बीजेपी ने कहा था कि बिहार के सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन उपलब्ध करवाई जाएगी। अब भारत सरकार कह रही कि कभी नहीं कहा कि सभी को टीका मिलेगा। वास्तव में पीएम मोदी किस चीज के साथ खड़े हैं।

वहीं कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘प्रधानमंत्री ने कहा कि हर भारतीय को कोविड टीका मिलेगा। लेकिन प्रधानमंत्री का बयान स्वास्थ्य मंत्रालय के यह कहने के बाद जुमला में बदल गया कि पूरे देश का टीकाकरण नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles