Thursday, October 28, 2021

 

 

 

वर्मा को सीबीआई प्रमुख पद से हटाने पर बोले राहुल – राफेल के डर से प्रधानमंत्री सो नहीं सकते

- Advertisement -
- Advertisement -

सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को उनके पद हटाए जाने के बाद से ही सियासी बयानबाज़ी शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि राफेल मामले का डर प्रधानमंत्री के दिमाग में घूम रहा है जिस वजह से वह सो भी नहीं सकते।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस संबंध में दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने सवाल किए हैं कि प्रधानमंत्री सीबीआई प्रमुख को हटाने के लिए इतनी ज़ल्दी में क्यों हैं? और प्रधानमंत्री ने सीबीआई प्रमुख को उच्चस्तरीय समिति के सामने पेश होने की इजाज़त क्यों नहीं दी? राहुल ने अपने ट्वीट में ही इन सवालों का एक जवाब लिखा है, रफ़ाल।

गांधी ने ट्वीट करके कहा, ‘मोदी जी, के दिमाग में डर घूम रहा है। वह सो नहीं सकते। उन्होंने वायुसेना से 30 हजार करोड़ रुपये की चोरी की और अनिल अंबानी को दिए।’ उन्होंने कहा, ‘सीबीआई प्रमुख आलोक वर्मा को दो बार हटाना स्पष्ट रूप से यह दिखाता है कि प्रधानमंत्री अब अपने ही झूठ से घिर चुके हैं। सत्यमेव जयते।’

वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्पल ने तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई को एक बार फिर से ‘पिंजरे का तोता’ करार दिया। आलोक वर्मा प्रकरण पर कपिल सिब्बल ने कहा कि पिंजरे के तोते को फिर से पिंजरे में ही रहना होगा। बता दें कि सीबीआई यानी केंद्रीय जांच ब्यूरो निदेशक पद से हटाए जाने के बाद आलोक वर्मा को अग्निशमन सेवा, नागरिक सुरक्षा और होम गार्ड का महानिदेशक बनाया गया है।

इसी बीच वर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामलों की जाँच करने वाली प्रमुख एजेंसी सीबीआई की स्वतंत्रता क़ायम रखी जानी चाहिए और इसकी रक्षा की जानी चाहिए।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles