जलीकट्टू के आयोजन में शामिल होने के लिए तमिलनाडु पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जिन कानूनों को मोदी सरकार जबरदस्ती लाई है, आप मेरी बात को गांठ बांध लीजिए, मोदी सरकार को कृषि कानून को वापस लेना होगा।

राहुल गांधी ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन कानूनों को मल्टीनेशनल कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाया गया है। कांग्रेस नेता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इन कानूनों से देश भर में मुट्ठी भर लोगों को फायदा होगा, और इसकी कीमत किसानों को चुकानी पड़ेगी।

राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की सिर्फ उपेक्षा ही नहीं कर रही है, बल्कि उन्हें नष्ट करने की साजिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार सिर्फ अपने 2-3 दोस्तों को ही फायदा पहुंचाना चाहती है। वही हो रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ क्या हो रहा है ये बताने के लिए उपेक्षा बहुत ही कमजोर शब्द है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि चीनी सैनिक भारतीय क्षेत्र के अंदर बैठे हैं। आज चीनी सेना हमारी जमीन में घुसी हुई है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी कोरोना महामारी के दौरान भी लोगों की सहायता नहीं की थी। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आप किस तरह के प्रधानमंत्री हैं जो आपदा में किसी का साथ नहीं देते। उन्होंने कहा कि चीनी सैनिक देश की सीमा में घुस रहे हैं लेकिन पीएम चुप हैं।

Loading...
विज्ञापन