Monday, July 26, 2021

 

 

 

आइंस्टाइन के हवाला देकर मोदी सरकार पर बरसे राहुल – अज्ञानता से ज्यादा खतरनाक है अहंकार

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने महान वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंस्टीन का एक कथन का हवाला देते हुए कहा कि यह लॉकडाउन साबित करता है कि अज्ञानता से अधिक खतरनाक चीज केवल घमंड है।

राहुल ने देश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या पर एक ग्राफ शेयर करते हुए आइंस्टीन का एक कथन लिखा है, ‘लॉकडाउन से साबित होता है, अज्ञानता से ज्यादा खतरनाक सिर्फ एक चीज होती है और वह है घमंड: अलबर्ट आइंस्टीन’

इससे पहले राहुल गांधी ने लॉकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को लेकर चार ग्राफ ट्वीट किए थे। इन ग्राफ में बताया गया था कि देश में बार-बार लॉकडाउन लगाया जा रहा है, लेकिन कुछ हासिल नहीं हो पा रहा है बल्कि कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में लगातार तीसरे दिन कोरोना वायरस संक्रमण के 11,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं और सोमवार को संक्रमण के मामले बढ़कर 3,32,424 हो गए। संक्रमण से 325 और लोगों की मौत के साथ ही मरने वालों की संख्या 9,520 हो गई है।

गौरतलब है कि अमेरिका, ब्राजील और रूस के बाद भारत कोरोना वायरस संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में चौथे स्थान पर पहुंच गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles