rahul-gandhi-6-_031214040446

गांधीनगर | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकर देश के कोने कोने में घूमकर नोट बंदी की खिलाफत कर रहे है. राहुल गाँधी रोजाना या तो मीडिया से मुखातिब होते है या फिर जनता से. इसी कड़ी में राहुल गाँधी, बुधवार को , मेहसाना में एक रैली को संबोधित करने वाले है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी पुरे जोर शोर से लगी हुई है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस रैली को किसी भी हाल में सफल बनाना चाहते है.

खबर मिली है की राहुल गाँधी की रैली के विरोध में कुछ असामाजिक तत्वों ने , शहर में उनके पोस्टर फाड़ डाले. कांग्रेस ने पार्टी के शहर में जगह जगह राहुल गाँधी के पोस्टर लगाए थे. इन्ही में से तीन पोस्टर को फाड़ दिया गया. ये पोस्टर शहर के बाहर राधनपुर-पंचोट रोड पर लगाए गए थे. अब इन पोस्टर को फाड़ने से शरारती तत्वों को क्या मिला यह तो वो ही बेहतर बता सकते है लेकिन इस मामले में राजनीती जरुर शुरू हो गयी है.

कांग्रेस ने इस घटना के लिए बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा की इस घटना में बीजेपी का हाथ है क्योकि वो नही चाहते की राहुल गाँधी की रैली सफल हो. बीजेपी राहुल गाँधी से डरी हुई है इसलिए इस प्रकार की हरकते की जा रही है. उधर बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों का खंडन किया है.

बीजेपी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा की हमें उनके पोस्टर फाड़ने की क्या जरुरत है. राज्य में कांग्रेस पार्टी को जनता ने ही दरनिकार किया हुआ है इसलिए हमें यह सब करने की कोई आवश्यकता नही है. यह घटना मंगलवार की है. मालूम हो की आज ही राहुल गाँधी ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा था की आरबीआई के रोज नियम बदलने की वजह से प्रधानमंत्री जी की जबान की साख घट रही है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें