Saturday, December 4, 2021

गुजरात पहुंचे राहुल गाँधी, हार्दिक पटेल ने स्वागत कर दिया नई अटकलों को जन्म

- Advertisement -

अहमदाबाद | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय दौरे के लिए गुजरात पहुँच चुके है. यहाँ वह सौराष्ट्र के पांच जिलो में रोड शो भी करेंगे. गुजरात पहुँचने के बाद उन्होंने द्वारिकाधीश मंदिर में पूजा की. इसी बीच राहुल गाँधी के गुजरात पहुँचने के बाद हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट कर हलचल मचा दी. हार्दिक ने ट्वीट कर राहुल गाँधी का स्वागत किया. हार्दिक के इस ट्वीट ने गुजरात में नयी अटकलों को जन्म दे दिया है.

पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के अगुवा हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा,’ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी का गुजरात में हार्दिक स्वागत है.’ उनके इस ट्वीट ने कांग्रेस के लिए प्रदेश में नई राहे खोल दी है. फ़िलहाल अटकलों का बाजार गर्म हो गया है की हार्दिक पटेल कांग्रेस के साथ जा सकते है. अगर ऐसा होता है तो यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका होगा. क्योकि अभी तक बीजेपी के साथ रहने वाला पटेल समुदाय कांग्रेस के साथ जा सकता है.

वैसे भी हार्दिक पटेल गुजरात में अपनी सियासी जमीन तलाशने में लगे हुए है. ऐसे में शायद कांग्रेस का साथ उनके लिए भी फायदेमंद हो सकता है. अभी तक उम्मीदे थी की हार्दिक पटेल आम आदमी पार्टी के साथ जा सकते है. वो पहले भी आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल की तारीफ कर चुके है. बताते चले की आम आदमी पार्टी भी गुजरात विधानसभा चुनाव् में अपनी किस्मत आजमा रही है.

उधर गुजरात दौरे पर गये राहुल गाँधी ने द्वारिकाधीश मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. इसके बाद न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने बिना किसी से सलाह मशविरा किये हिंदुस्तान की इकॉनमी पर जबरदस्त आक्रमण किया है. राहुल यहाँ सोराष्ट्र के पांच जिलो में रोड शो करेंगे. इसके बाद वह राजकोट पहुंचकर वहां व्यापारियों से बात करेंगे. मालूम हो की साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles