Sunday, December 5, 2021

राहुल गाँधी है इसाई, 10 जनपथ में बना हुआ है चर्च – सुब्रमण्यम स्वामी

- Advertisement -

नई दिल्ली | बीजेपी सांसद और अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले सुब्रमनायम स्वामी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के गुजरात दौरे पर निशाना साधा है. उन्होने राहुल के हिन्दू होने पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा की वह हिन्दू नही है और 10 जनपथ में चर्चा बना हुआ है. सुब्रमण्यम स्वामी की यह प्रतिक्रिया उस समय आई है जब राहुल गाँधी गुजरात में दो मंदिरों में पूजा अर्चना कर चुके है.

दरअसल राहुल ने अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे की शुरुआत द्वारिकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना करके की. इसके बाद उन्होंने एक बैलगाड़ी में बैठकर रोड शो किया. वहां से वह जामनगर निकल गए जहाँ उन्होंने वहां के सर्राफ और छोटे व्यापारियों के प्रतिनिधियों से बात की. मंगलवार को वह राजकोट के लिए रवाना हो गए. जहाँ से वह बुधवार को सुरेंद्रनगर पहुंचे. यहाँ भी उन्होंने प्रसिद्ध चोटिला मंदिर में देवी के दर्शन किये.

राहुल का इस तरह मंदिरों में माथा टेकना बीजेपी को रास नही आ रहा है. इसलिए ज्यादातर बीजेपी नेता राहुल के इस अवतार पर हमलावर हो रहे है. अब इसी क्रम में सुब्रमण्यम स्वामी ने भी राहुल गाँधी को आड़े हाथो लिया है. उन्होंने एक ट्वीट कर रहले के धर्म पर ही सवाल उठाया. उन्होंने ट्वीट में लिखा,’ पहले राहुल खुद को हिन्दू घोषित करे, क्योकि मुझे शक है की वो हिन्दू नही है और 10 जनपथ में चर्च बना हुआ है.’

बताते चले की गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने है. पिछले 20 सालो से कांग्रेस यहाँ सत्ता से बाहर है. इसलिए राहुल गाँधी ने चुनावो के कुछ महीने पहले से ही चुनाव प्रचार की बागडौर संभाल ली है. दौरे के दौरान राहुल ने लगभग सभी जगहों पर आम जन के मुद्दो को सामने रखा और इन समस्याओ के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहराया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles