Friday, July 30, 2021

 

 

 

शशि थरूर का दावा , राहुल गांधी के पास है मोदी के भ्रष्टाचार के सबूत, जल्द करेंगे सार्वजानिक

- Advertisement -
- Advertisement -

30in_shashi_tharoo_1252687f

नई दिल्ली | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है. खासकर नोट बंदी के बाद तो उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. शीतकालीन सत्र के दौरान वो रोज मीडिया से बात करते और आरोप लगाते की उनको सदन में बोलने नही दिया जा रहा है. राहुल गाँधी का आरोप था की उनके पास प्रधानमंत्री मोदी के निजी भ्रष्टाचार के सबूत है.

राहुल गाँधी के इस सनसनीखेज खुलासे के बाद सवाल उठने लगे है की आखिर राहुल गाँधी इन सबूतो को मीडिया के सामने क्यों नही रख रहे है. राहुल गाँधी इसके लिए सदन में बोलने का इन्तजार क्यों कर रहे है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने तो राहुल गाँधी को चुनौती देते हुए कहा की था की आपमें इतना दम ही नही की इन सबूतों को सार्वजनिक कर सके. उसी दिन मोदी रोबर्ट वाड्रा को जेल नही भेज देंगे.

पूरी मीडिया और राजनितिक पार्टियों में इस बात की सुगबुगाहट है की क्या वाकई में राहुल गाँधी के पास मोदी के खिलाफ कुछ सबूत है. खबर मिली थी की कुछ कांग्रेसी नेताओ को इस बात का अंदाजा नही था की राहुल गाँधी के पास ऐसे कुछ सबूत है. उधर कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने दावा किया है की राहुल गाँधी के पास , मोदी के खिलाफ कुछ गोपनीय सबूत है. जिनके बाहर आते ही वाकई में भूकंप आ जायेगा.

इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में शशि थरूर ने कहा की आजाद भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है की केंद्र सरकार संसद की कार्यवाही नही चलने दे रही. वो डरी हुई है. विपक्ष को बोलने नही दिया गया. राहुल गाँधी के पास मोदी जी के खिलाफ सबूत है जिनको जल्द सार्वजनिक किया जाएगा. यह सबूत बाहर आते है वाकई में भूकंप आ जायेगा. नोट बंदी पर बोलते हुए शशि थरूर ने कहा की इसके लिए सरकार को सदन की इजाजत लेनी चाहिए थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles