अहमदाबाद | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी फ़िलहाल गुजरात दौरे पर है. इसी साल के अंत गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गाँधी यहाँ नवसर्जन यात्रा कर रहे है. यात्रा के तीसरे दिन उन्होंने मोदी सरकार की विफलता गिनाते हुए कई कड़े प्रहार किये. राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को झूठा करार देते हुए कहा की उन्होंने इतने झूठ बोले है की उससे विकास भी पागल हो गया है. उसको पागलखाने से निकालने की जरुरत है.

बुधवार को यात्रा के दौरान लोगो को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने मोदी सरकार की विफलताओ को जनता के सामने रखा. उन्होंने नोट बंदी से लेकर जीएसटी का जिक्र करते हुए कहा की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. सरकार को केवल उधोगपतियो की चिंता है. मोदी जी जो वादे उधोगपतियो से करते है, उनको पूरा भी करते है. लेकिन जो वादे किसान, युवा और आम आदमी से किया जाता है वो पुरे नही होते.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान राहुल गाँधी , बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा के उस लेख का भी जिक्र किया जिसमे यशवंत ने वित्त अरुण जेटली पर भारतीय अर्थव्यवस्था को चौपट करने का आरोप लगाया. यसवंत सिन्हा ने एक लेख के जरिये लिखा की जेटली ने अर्थव्यवस्था का कबाड़ कर दिया है. जो बात मैं आज कह रहा हूँ वो कई अन्य बीजेपी नेता भी कहना चाहते है लेकिन वो डरते है. इस कारण नही बोल पा रहे है.

यशवंत के इस लेख पर राहुल ने कहा की यशवंत जी कहते है की बीजेपी में सब डरते है, इसलिए कोई बोलना नही चाहता. अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है. मोदी जी ने इतने झूठ बोले है की विकास पागल हो गया है. इसे पागलखाने से निकालने की जरुरत है. मोदी जी किसान के कर्जे की बात नही करते लेकिन माल्या से बात करने के लिए बुलाते है. इसके अलावा राहुल ने जीएसटी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा की इसे सही से लागु नही किया गया.

Loading...