rahul-gandhi1

दादरी | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने मोदी पर गरीबो के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए कहा की प्रधानमंत्री जी ने 8 नवम्बर से गरीबो के खिलाफ जंग छेड़ दी है. राहुल गाँधी ने मोदी के कैश लेस इकॉनमी पर भी तंज कसे. राहुल ने कहा की किसी के पास पैसे ही नही है, कैश लेस सोसाइटी तो अपने ही बन चुकी है.

मंगलवार को , दादिरी की अनाज मंडी पहुंचकर राहुल गाँधी ने किसानो से बात की. इस दौरान उन्होंने मोदी पर एक के बाद एक प्रहार किये. राहुल ने कहा की मोदी जी जिन उधोगपतियो का प्रचार करते है उन्होंने 8 लाख करोड़ रूपए बैंक से कर्ज लिया हुआ है. अब वो लौटा नही रहे तो बैंक दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए. अपने उधोगपति दोस्तों को बचाने के लिए मोदी जी ने आप सब को लाइन में लगा दिया.

लोगो से बात करते हुए राहुल ने कहा की मोदी जी कैश लेस सोसाइटी की बात करते है. सोसाइटी तो पहले ही कैश लेस हो चुकी है. लोगो के पास पैसे नही है तो अपने आप कैश लेस सोसाइटी बन गयी. मोदी जी आपने तो पहले ही सबको कैश लेस कर दिया. अब पूरा भारत रो रहा है. मोदी जी ने नोट बंदी करके सारे इमानदारो को लाइन में खड़ा कर दिया, उन्होंने गरीबो के खिलाफ जंग छेडी हुई है.

राहुल ने आगे कहा की मोदी जी ने जिस दिन नोट बंदी का एलान किया उस दिन बताया की हम आतंवाद , कालेधन और नकली नोटों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है. इसके लिए नोट बंदी का फैसला लेना पड़ा. अब ये सारे मुद्दे पिछले छूट चुके है. अब मोदी जी कैश लेस सोसाइटी का राग अलाप रहे है. मैं आप लोगो से पूछना चाहता हूँ की क्या लाइन में किसी आमिर को खड़े देखा. यह 50 दिन में ठीक नही होगा, इसका नुक्सान हिन्दुस्तान बरसो भुगतेगा.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें