ऋषिकेश | उत्तराखंड में चुनाव का बिगुल बज चूका है. यहाँ एक महीने बाद चुनाव है और कांग्रेस किसी भी हाल में सत्ता को अपने हाथ से जाने नही देना चाहती. यही कारण है की पिछले एक महीने में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी यहाँ दूसरी बार रैली को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने रैली में प्रधानमंत्री पर एक के बाद एक कई प्रहार किये. बड़े ही नाटकीय अंदाज में राहुल ने अपना फटा हुआ कुर्ता भी लोगो को दिखाया.

ऋषिकेश में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा की इस देश को केवल एक आदमी चलाना चाहता है. आपने देखा होगा.. गांधी जी की फोटो हटा दी गयी. मोदी जी चरखा चलाते हुए खादी के प्रतिनिधि बन गये. उधर उनके मंत्री कहते है की मोदी जी गाँधी जी से बड़े ब्रांड है. जिस आदमी ने झंडे के लिए सीने पर तीन गोलिया खाई उस आदमी को मोदी जी ने हटा दिया.

राहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए कह की अब तो लगता है की जब अगले साल रामलीला होगी तो भगवान् राम मोदी जी का मास्क पहनकर आयेंगे. आरएसएस और बीजेपी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा की जिस तिरंगे झंडे के लिए जवान गोली खाते है, लाखो लोगो ने जिसके लिए कुर्बानी दी , उसी तिरंगे को आरएसएस ने नागपुर कार्यालय में 52 साल तक नही फहराया. वो भगवे झंडे को सलामी देते रहे.

राहुल ने मोदी पर अपने अगले वार में कहा की उनके कामो और छवि में विरोधाभाष नजर आता है. वो एक तरफ चरखा चलाते है और दूसरी और 15 लाख का सूट पहनते है. चरखा का मतलब तो गरीब का खून पसीना होता है. राहुल गाँधी ने इसके बाद अपने कुर्ते की फटी जेब दिखाते हुए कहा की मुझे इस बात से कोई फर्क नही पड़ता लेकिन मोदी जी का कपडा कभी फटता नही होगा और वो गरीब की राजनीती करते है.

नोट बंदी के फैसले में आरबीआई की भूमिका पर राहुल ने कहा की हमारे राज में हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी वित्तीय संस्था को जो सम्मान प्राप्त था उसको मोदी जी ने पल भर में खत्म कर दिया. हमने आरबीआई को मजबूत बनाया और मोदी जी ने देश की आर्थिक आत्मा की एक मिनट में हत्या कर दी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें