Monday, October 25, 2021

 

 

 

‘मन की बात’ पर राहुल गांधी का तंज, पूछा सवाल – कब होगी राष्ट्र की रक्षा और सुरक्षा की बात

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर तंज कसते हुए सवाल उठाया कि देश की रक्षा और सुरक्षा के बारे में कब बात होगी।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, ‘कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?’ बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता को संबोधित किया है।

राहुल गांधी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ गतिरोध और भारतीय क्षेत्र में चीन की घुसपैठ के आरोपों पर सरकार से कड़े सवाल पूछ रहे हैं और प्रधानमंत्री से उनका जवाब मांग रहे हैं।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां तक कि नेपाल ने भी भारत के साथ लगती सीमा पर पहली बार अपनी सेना तैनात कर दी है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही मुमकिन हुआ है।

उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, अब नेपाल ने पहली बार सीमा पर सेना लगाई। मोदी है तो यह भी मुमकिन है… दरअसल सुरजेवाला ने भाजपा के नारे ‘मोदी है तो मुमकिन है… पर चुटकी लेते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने एक समाचार पत्र में छपी खबर को टैग करते हुए कहा कि नेपाल ने पहली बार भारत के साथ सीमा पर अपनी सेना तैनात कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles