Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

राहुल गाँधी का बादल परिवार पर बड़ा हमला कहा, बादल कहते है सब मेरा है तुम्हारा कुछ नही

- Advertisement -
- Advertisement -

संगरूर | कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने नानक के ‘तेरा’ का दर्शन कराते हुए कहा की नानक जी’ तेरा तेरा’ की सोच रखते थे लेकिन बादल परिवार ‘मेरा मेरा’ करने पर लगा हुआ है. मालूम हो की पंजाब में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. कांग्रेस, बीजेपी-अकाली और आम आदमी पार्टी ने आज प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

पंजाब के संगरूर में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने केजरीवाल और बादल परिवार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा की पंजाब में अकाली-बीजेपी की सरकार आने से पहले सब कुछ ठीक था लेकिन उनके सत्ता आने के बाद पंजाब में बदहाली ही बदहाली है. राहुल ने गुरुनानक के ‘तेरा’ दर्शन पर अकाली की आलोचना करते हुए कहा की गुरुनानक जी की 13 की गिनती पर आकर रुक गए.

उन्होंने आगे कहा की गुरुनानक जी की सोच थी की सब तेरा है. उनकी इसी सोच की वजह से पंजाब ने पुरे हिंदुस्तान को रास्ता दिखाया. ऐसे ही बादल परिवार ने कहा था की अकाली सरकार बनते ही इसी सोच पर काम किया जाएगा. लेकिन उन्होंने ‘तेरा’ की जगह ‘मेरा’ पर काम किया. इसलिए प्रकाश सिंह बादल कहते है की सब मेरा है तुम्हारा कुछ नही. हमारी पार्टी गुरुनानक जी के सिद्धांत पर काम करती है.

केजरीवाल पर हमला करते हुए राहुल गाँधी ने कहा की वो पंजाब में राष्ट्रविरोधी शक्तियों को खड़ा करने में मदद कर रहे है. जिन्होंने पंजाब को बर्बाद किया, राज्य हिंसा की चपेट में आया , आज वही ताकते फिर सर उठा रही है. केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री है, वह इन ताकतों को खड़ा करने में लगे हुए है. अगर ये ताकते फिर खडी हुई तो विकास का एजेंडा दूसरी तरफ चला जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles