Tuesday, January 25, 2022

टॉप 10 अमीर उद्योगपतियों का कर्ज माफ़ कर चुकी मोदी सरकार: राहुल गांधी

- Advertisement -

rahu1

कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अब तक देश के 10 सबसे अमीर उद्योगपतियों का कर्ज माफ़ किया जा चूका है.  ये पैसा किसानों और मजदूरों की जेबों से निकालकर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है.

राहुल ने कहा, ”पैसा किसानों, मजदूरों की जेब से निकलकर 10 उद्योगपतियों की जेब में जा रहा है. आपने देश के 10 सबसे अमीर उद्योगपतियों का लोन माफ किया, मोदी जी क्या आप हिन्दुस्तान के किसानों का लोन माफ करोगे? कोई जवाब नहीं मिला.”

उन्होंने कहा, नीरव मोदी, विजय माल्या और ललित मोदी करोड़ों रुपये लेकर भाग गए लेकिन खुद को देश का चौकीदार बताने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने एक शब्द नहीं बोला. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, आपने पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया लेकिन नीरव मोदी जनता का 22 हजार करोड़ लेकर भाग जाता है. विजय माल्या और ललित मोदी भी भाग जाता है लेकिन देश का चौकीदार कुछ नहीं कहता है.

कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ‘प्रधानमंत्री जी देश के चौकीदार बनना चाहते हो लेकिन जब आप कर्नाटक आते हो तो आपके आसपास जेल जाने वाले मंत्री मौजूद रहते हैं. अमित शाह के बेटे जय शाह तीन महीने के अंदर 50 हजार रुपये को 80 करोड़ रुपये में बदलते हैं और आपके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता.

इस पर अमित शाह ने भी एक सभा में पलटवार करते हुए कहा, ”हमने किसी भी उद्योगपति का कोई भी कर्ज माफ नहीं किया है, राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles