rahul_ani-l

पणजी | नोट बंदी के बाद से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी एंग्री यंग मैन की भूमिका में है. वो रोजाना प्रधानमंत्री पर हमला करते है. उनको ललकारते है , उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते है. इसी बीच उन्होंने आज प्रधानमंत्री से मुलाकात की. राहुल गाँधी ने मोदी से मिलकर , किसानो के कर्ज माफ़ करने की मांग की. उनसे मिलने के बाद राहुल गाँधी गोवा पहुंचे और यहाँ एक बार फिर मोदी पर निशाना साधा.

चुनावी रैली संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने मोदी पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए. राहुल गाँधी ने कहा की मोदी नोट बंदी करके आतंकवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का नाटक कर रहे है. उन्होंने देश को दो भागो में बाँट दिया है. एक भाग में 99 फीसदी आम जनता, गरीब , मजदूर और किसान है जबकि दुसरे भाग में 1 फीसदी अमीर है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राहुल मोदी ने आगे कहा की मोदी सरकार ने पिछले ढाई सालो में देश का 60 फीसदी पैसा इन 1 फीसदी अमीरों को दे दिया है. ये अमीर ही मोदी जी के साथ कभी अमेरिका, कभी लन्दन और हर वो देश जहाँ मोदी जी जाते है, विमान में बैठकर जाते है. मोदी जी इन लोगो की विदेश में डील कराते है. अगर मोदी जी कालेधन से लड़ने के लिए इतने ही गंभीर है तो वो संसद में उन लोगो के नाम सार्वजानिक क्यों नही करते जो स्विस सरकार ने भारत सरकार को दी है. इस लिस्ट में उन सब लोगो के नाम है जिनका खाता स्विस बैंक में है.

राहुल गाँधी ने नोट बंदी पर बोलते हुए कहा की नोट बंदी कुछ नही बल्कि गरीबो से पैसो खींचो और अमीरों को पैसा सींचो की योजना है. देश का सारा धन काला नही है और सारा कालाधन कैश नही है. देश में केवल 6 फीसदी कैश कालाधन है. बाकी 94 फीसदी रियल एस्टेट, सोना और विदेशी बैंकों में है.

राहुल गाँधी ने मोदी पर निजी हमला करते हुए कहा की मोदी जी को लोग झूठा कहते है, फेंकू कहते है . लोग कहते है की प्रधानमंत्री झूठ बोलता है. हमारे 15 लाख खातो में नही आये. महंगाई कम नही हुई, बेरोजगारी कम नही हुई. नोट बंदी करके देश के गरीबो पर हमला कर दिया. वो किसानो की जमीन छीन रहे है. पंजाब में रोज एक किसान आत्महत्या करता है. किसान को तीन चीजे चाहिए, कर्ज माफ़, बिजली हाफ और फसल का वाजिब दाम.

Loading...