जौनपुर | उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावो के अंतिम चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार थम गया. उत्तर प्रदेश के अलावा मणिपुर में भी यह अंतिम चरण का मतदान होगा. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने जौनपुर में रैली को संबोधित किये वही प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचे.

जौनपुर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने मोदी पर वाराणसी के लिए कोई भी काम न करने का आरोप लगाते हुए कहा की अगर मोदी जी ने वाराणसी में कुछ काम किया होता तो आज उन्हें यहाँ तीन तीन रोड शो न करने पड़ते. लेकिन मेरे और अखिलेश के रोड शो के बाद वो फायर करने की कोशिश कर रहे है. लेकिन तीन बार उनका फायर , मिस फायर हो चूका है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राहुल ने मोदी के अच्छे दिन के जुमले पर कहा की मोदी की फिल्म में केवल मोदी ही मोदी दिखाई देते है. बनारस में उनकी फिल्म का बार बार रिटेक हो रहा है. यही नही उनकी अच्छे दिन वाली फिल्म भी फ्लॉप हो चुकी है. अब मोदी की हालात खिसयानी बिल्ली खम्बा नोचे जैसे हो गयी है. मेरे और अखिलेश के गठबंधन के बाद उनके चेहरे की मुस्कराहट भी छीन चुकी है.

मोदी पर हर चीज को अपना बताने का आरोप लगाते हुए राहुल ने कहा की वो बुजुर्ग हो गए है लेकिन सब काम स्वयं करते है. इसरो रोकेट छोड़ता है लेकिन वो कहते है की उन्होंने छोड़ा, आडवानी, सुषमा और राजनाथ सिंह को हटाकर खुद काम कर रहे है. इसलिए मैंने और अखिलेश जी ने उन्हें आराम देने का फैसला लिया है. अखिलेश सूबे के मुख्यमंत्री बन उनको आराम दे देंगे.

मोदी के माँ गंगा वाले बयान पर चुटकी लेते हुए राहुल ने कहा की मोदी जी कहते है की उन्हें गंगा ने बुलाया है. माँ गंगा हमारी भी माँ है. लेकिन क्या गंगा मैया को केवल एक ही बेटा मिला और वो भी गुजरात से. पहले खुद को माँ गंगा का बेटा बताया फिर पीएम बनने के बाद कहने लगे की वो गुजरात से उत्तर प्रदेश काम करने के लिए आये है, फिर भगवान कृष्ण बन गए. इस दौरान राहुल ने नोट बंदी का भी जिक्र किया.

Loading...