rahul modi

rahul modi

नई दिल्ली । कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आजकल बदले बदले नज़र आ रहे है। वह ट्विटर पर काफ़ी सक्रिय दिखायी दे रहे है और प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर लगातार आकर्मक रुक अख़्तियार किए हुए है। अब उनके ट्वीट हिंदी में भी नज़र आने लागे है। यही बात भाजपा को भी परेशान कर रही है। अब राहुल के ट्वीट मीडिया की सुर्ख़ियाँ बनने लागे है। उनकी इस बदली छवि का असर गुजरात में भी देखने को मिल रहा है।

वह चुनाव प्रचार के दौरान नोट बंदी और जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे है। इन मुद्दों के ज़रिए वह आम जान की नब्ज़ भापने की कोशिश कर रहे है और इसमें सफल भी हो रहे है। मोदी सरकार पर अपने ताज़े हमले में उन्होंने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफ़िज़ सईद की रिहाई को मुद्दा बनाया। उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को याद दिलाया की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनलड ट्रम्प को उनकी दी हुई जादू की झप्पी का असर काम हो रहा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, आतंक का मास्टरमाइंड आजाद हो गया. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लश्कर फंडिंग मामले में पाक सेना को क्लीन चिट दे दी. ट्रंप को गले लगाने की नीति काम नहीं आई. अभी और गले लगाने की जरूरत है।’ मालूम हो कि विदेशी दौरों के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की अपने समकक्षको को गले लगाने की काफ़ी तस्वीरें सामने आयी है।

दरअसल इसी शुक्रवार को पाकिस्तान की एक अदालत ने मुंबई हमलों के मास्टर माइंड हाफ़िज़ सईद को बरी कर दिया था। वह क़रीब 10 महीने से नज़रबंद थे।  भारत समेत कई देशों ने हाफ़िज़ सईद की रिहाई का विरोध किया। उधर अमेरिका ने पाकिस्तान से हाफ़िज़ को दोबारा गिरफ़्तार करने के लिए कहा। लेकिन इसी के साथ साथ अमेरिका ने पाकिस्तान सेना को लश्कर को फ़ंडिंग देने के आरोप में क्लीन चिट दे दी। अमेरिका के इसी फ़ैसले पर राहुल ने मोदी पर तंज कसा।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?