Sunday, December 5, 2021

कभी आरएसएस की शाखा में शॉर्ट्स में देखी है कोई महिला? – राहुल गाँधी

- Advertisement -

वडोदरा | गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी काफी सक्रिय दिख रहे है. हाल ही में राहुल गाँधी तीसरी बार गुजरात दौरे पर गए है. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार और आरएसएस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरएसएस और बीजेपी को महिला विरोधी बताते हुए कहा की ये लोग चाहते है की महिला चुप रहे और कुछ न बोले. इसके अलावा राहुल ने अमित शाह के बेटे जय शाह के बहाने भी मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की.

वडोदरा में विधार्थी संवाद कार्यक्रम में बोलते हुए राहुल गाँधी मोदी सरकार पर काफी तल्ख़ दिखे. उन्होंने देश में घटते रोजगार पर तंज कसते हुए कहा की मोदी जी सेल्फी के मजे ले रहे है लेकिन रोजगार चीनी युवाओ को मिल रहा है क्योकि ये फोन मेड इन चाइना है. मोदी जी का फोकस जॉब्स पर नही है. इस दौरान स्टार्ट अप इंडिया की बात करते हुए राहुल ने लोगो से पुछा की क्या आपने इसके बारे में सुना है?

राहुल ने लोगो से एक और सवाल करते हुए पुछा की क्या आपने अमित शाह के बेटे जय शाह के बारे में सुना है? वह स्टार्ट अप इंडिया के सबसे बड़े आइकॉन है. उनकी कंपनी कुछ ही महीनो में 50 हजार से 80 करोड़ पर पहुँच गयी. लेकिन ना खाऊंगा और न खाने दूंगा कहने वाले मोदी जी इस पर कुछ नही बोल रहे. आखिर खुद को चौकीदार कहने वाले इस पर चुप क्यों है. उन्हें ऐसी चीजो पर बोलना पसंद नही है.

बीजेपी और आरएसएस को महिला विरोधी बताते हुए राहुल गाँधी ने कहा, ‘इनकी (BJP) सोच है कि जब तक महिला चुप रहे, कुछ ना बोले तक तक ठीक है. जैसे ही महिला ने मुंह खोला उसको चुप कराओ. इनका मुख्य संगठन आरएसएस है. कितनी महिलाएं हैं उसमें? कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में? मैंने तो नहीं देखा.’ बताते चले की इसी साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है. इसलिए बीजेपी और कांग्रेस अभी से तैयारियों में जुट गयी है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles