Saturday, July 31, 2021

 

 

 

मजदूरों के लिए बसों को लेकर बोली प्रियंका गांधी – बीजेपी का झंडा लगाकर ही चला दीजिए

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: प्रवासी मजदूरों को बस मुहैया कराए जाने के मुद्दे पर कांग्रेस और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के बीच राजनीतिक सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि बीजेपी के झंडे लगाने हों तो लगा लें लेकिन हमारी बसों को चलने दें।

प्रियंका ने कहा कि हम लोगों की मदद करना चाहते हैं, इसमें राजनीति ना ढूंढें। बसों की लिस्ट में बाइक और टेम्पो के नंबर होने पर प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर ऐसे कुछ नंबर हैं भी हम नए नंबर देने को तैयार हैं। प्रियंका ने यह भी कहा कि हमें क्रेडिट नहीं चाहिए, आप परमिशन दीजिए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आपको क्रेडिट लेना हो तो चाहें तो आप बसों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का झंडा लगा लीजिए।

उन्होंने कहा, ”यह कठिन समय है. सभी राजनीतिक दल लोगों की मदद में शामिल हों। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी मदद के लिए आगे आई है। हर जिले में हमने वॉलंटियर्स तैनात किए हैं। हाईवे पर टास्क फोर्स बनाए हैं। ताकि ये लोग जरूरतमंदों को मदद करें, खाना दें। 67 लाख लोगों की मदद की है। सेवा का भाव रहा है।”

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा “आज 4 बजे बॉर्डर पर खड़े इन बसों को 24 घंटे हो जाएंगे। अगर आपको इस्तेमाल करनी है तो इस्तेमाल करिए हमें अनुमति दीजिए। अगर आपको भाजपा के झंडे और स्टीकर लगाने हैं बेशक लगाइए। अगर आपको कहना है कि आपने उपलब्ध करवाई है तो वो भी कहिए लेकिन इन बसों को चलने दीजिए।”

प्रियंका ने कहा, ’17 तारीख को गाजियाबाद बॉर्डर पर हमने 500 बसे खड़ी की थीं, ये बसें चली होतीं तो कम से कम 20 हजार लोग सही सलामत पहुंच जाते। 19 तारीख को हमने 900 बसें (500 यूपी-राजस्थान बॉर्डर और कुछ गाजियाबाद बॉर्डर पर) उपलब्ध कराईं, ऐसे में कल और आज को मिलाकर 36 हजार लोग घर पहुंच जाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles