बीजेपी नेता ने उठाई खानदान पर उंगली, केजरीवाल बोले – अग्रवाल होने पर गर्व है

8:09 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली: चुनावों के नजदीक आते ही नेताओं की बद्जुबानी शुरू हो गई है। बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खानदान पर उंगली उठाई तो केजरीवाल ने भी तुरंत पलटवार करते हुए कहा, ‘मैं अग्रवाल खानदान से हूं और इस बात का मुझे गर्व है।’

दरअसल, गुप्ता ने कहा, “आम आदमी पार्टी ने सत्ता मे आने के बाद दिल्ली की जनता से सीएम केजरीवाल ने 2 लाख करोड़ रूपये टैक्स वसूला है। अरविंद केजरीवाल बताओ, ये 2 लाख करोड़ रूपया कहां गया? जब अरविंद केजरीवाल जी, जनता से जब 2 लाख करोड़ रूपये टैक्स वसूला तब तो तुमने एक बार नही बोला कि मोदी जी मुझे पैसा इकट्ठा नही करने दे रहे! जब सैकड़ो, हजार करोड़ विज्ञापनो पर लुटाया, तब भी तुम्हें किसी ने नही रोका। जब जनता के काम करने की बात आती है तो सौ सौ बहाने बनाते हो!”

विजेंद्र गुप्ता ने आगे कहा, “केजरीवाल जी, आप इनकम टैक्स दफ्तर में थे, आपकी पत्नी भी अभी तक थीं। आपने देश के लिए क्या किया है, सब जानते हैं। पाकिस्तान की मीडिया में आप पोस्टर ब्वॉय बने हुए हैं। आपने देश के लिए ये किया है? आपने टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल रोक कर क्या किया है? ये सब लोग देख रहे हैं। आपने आयुष्मान भारत की फाइल रोककर गरीबों की जो स्वास्थ्य लाभ लेने से रोका है, ये सब लोग देख रहे हैं। तो आपने जो देश के लिए किया है? आपके पिता जी ने जो देश के लिए किया है, आपके पिता जी के पिता जी ने, वो आपकी हरकतों और झूठ व फरेब की राजनीति से ये पता लग रहा है कि आप किस खानदान से हैं।”

दिल्ली बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर इसका जवाब देते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से कहा, ‘विजेंदर जी, आपकी मुझसे लड़ाई है। जो कहना है मुझे कहिए, मेरे ख़ानदान को गाली मत दीजिए। मैं अग्रवाल ख़ानदान से हूं और इस बात का मुझे गर्व है। अग्रवाल समाज ने देश की तरक्की में अहम भूमिका निभाई है। अपनी गंदी राजनीति में अग्रवाल समाज को मत घसीटिए।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें