राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को अपने विधानसभा क्षेत्र झालावाड़ में बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है। बता दे कि झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से उनके पुत्र दुष्यंत सिंह भी सांसद है।

महारानी के विरोध में बीजेपी नेता प्रमोद शर्मा ने एक बाइक रैली का आयोजन किया। इस बाइक रैली के पोस्टर में लिखा था, ‘वसुंधरा वापस जाओ’, ‘वसुंधरा झलावाड़ छोड़ो’। रैली में 1,000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने 500 मोटरसाइकिलो के साथ हिस्सा लिया।

प्रमोद शर्मा ने कहा, ‘हमने भारत छोड़ो आंदोलन की तर्ज पर वसुंधरा झालावाड़ छोड़ो आंदोलन शुरू किया क्‍योंकि सीएम राजे के विधानसभा क्षेत्र में 30 साल से लोग विकास की कमी और भ्रष्‍टाचार से परेशान हो चुके हैं। राजे पांच बार संसद के लिए चुनी गई और तीन बार विधानसभा चुनाव में जीतीं। वह दूसरी बार मुख्‍यमंत्री का कार्यकाल पूरा करने जा रही हैं. उन्‍होंने अपनी विधानसभा में आम आदमी के लिए कुछ नहीं किया।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp2 kvwe 621x414@livemint

शर्मा ने आरोप लगाया कि वसुंधरा राजे ने सच्‍चे कार्यकर्ताओं को राजनीतिक रूप से खत्‍म कर दिया इससे स्‍थानीय बीजेपी यूनिट बर्बाद हो गई। शर्मा ने आरोप लगाया कि वसुंधरा ने यहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की ‘राजनीतिक हत्या’ कराकर पार्टी के संगठन को तोड़ दिया और स्वार्थी लोगों को शामिल कर लिया।

हालांकि झालावाड़ जिला अध्यक्ष का कहना है कि मुख्यमंत्री के तौर पर वसुंधरा राजे के कार्यकाल में झालावाड़ में विकास के काफी काम किए गए हैं। हालांकि उन्‍होंने कहा कि पूर्व विधायक घनश्‍याम तिवाड़ी के समर्थक कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली है।

Loading...