Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

परिवर्तन रैली में राजनाथ सिंह को झेलना पड़ा विरोध , लगे मुर्दाबाद के नारे

- Advertisement -
- Advertisement -

rajnath-singh_1481262589

फतेहपुर | उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना संजोये बीजेपी जबरदस्त चुनाव प्रचार कर रही है. बीजेपी के दिग्गज नेता , प्रदेश में परिवर्तन रैली के जरिये सत्ता परिवर्तन करने का बिगुल बजा रहे है. फतेहपुर में आयोजित एक ऐसी ही रैली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह को विरोध का सामना करना पड़ा. कुछ युवको ने रैली में भंग डालने की कोशिश की और मुर्दाबाद के नारे लगाए.

फतेहपुर की परिवर्तन रैली में बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा की मोदी सरकार ने नोट बंदी के जरिये कालाधन रखने वालो और भ्रष्टाचारियो की नसबंदी कर दी है. मोदी सरकार ने सत्ता सँभालते ही पहला कदम कालेधन के विरुद्ध ही उठाया था. हमने सरकार में आते ही कालेधन के खिलाफ एसआईटी का गठन किया था. नोट बंदी का विरोध कर रहे नेताओ पर प्रतिक्रीया देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा की ईमानदार नेता इस कदम की प्रशंसा कर रहे है.

राजनाथ सिंह का पूरा भाषण नोट बंदी के इर्द गिर्द ही घुमा. उन्होंने नोट बंदी से लोगो को हो रही परेशानी पर कहा की हम मानते है की इससे लोगो को थोड़ी बहुत परेशानी हो रही है लेकिन जो आज परेशानी लग रही है वो आने वाले दिनों में वरदान साबित होगी. इस दौरान गृह मंत्री को भारी विरोध का भी सामना करना पड़ा. उनके भाषण के दौरान कुछ लोग मीडिया गैलरी में आ गये.

युवको ने राजनाथ सिंह को काले झंडे दिखाकर अपना विरोध दर्ज कराया. इस दौरान उन्होंने मुर्दाबाद के नारे भी लगाये. बीजेपी कार्यकर्ताओ ने विरोध कर रहे युवको को पकड़ उनकी पिटाई शुरू कर दी. हालाँकि राजनाथ ने लोगो से शांति की अपील भी लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओ ने युवको की पिटाई जारी रखी. बाद में सभी युवको को पुलिस के हवाले कर दिया. लोगो के इस तरह मीडिया गैलरी में घुसने से प्रदेश की पुलिस के बार फिर सवालों के घेरे में आ गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles